Followers

आगमन की आस

है आगमन की आस तेरे,
कब आओगी पास मेरे,
नैन तरसे दरश को तेरे,
 कब आओगी पास मेरे,
 चौका सूना बिन तेरे,
तके आगमन की राह तेरे,
घर मंदिर के कंगूरे,
पड़ोसी भी पूछ पूछ हारे,
क्या दूं उनको जवाब मेरे,
है आगमन की आस तेरे,
 कब आओगी पास मेरे
घर आंगन सूना बिन तेरे,
बहुत रह लिए अब मां के डेरे,
आ आ जाओ अब पास मेरे,
है आगमन की आस तेरे,
थक चूका हूं कर घर काम तेरे,
अब तो रोम रोम तुझे पुकारे,
है अआगमन की आस तेरे,
आ जाओ अब पास मेरे,
सांझ ढले जब घर को जाऊं,
हर कोना मुझे चिढ़ाये,
हर पल तेरी याद सताये,
लेखन में फिर मन बहलायें,
लेखन में फिर इतने रम गये,
याद में तेरी हम कवि बन गये,
पर हर लेख अधूरे बिन तेरे,
अब तो दिन महीने बीत गये,
अब तो आ जाओ पास मेरे,
 है आगमन की आस तेरे,

स्वरचित :- मुकेश राठौड़

No comments:

Post a Comment

क्षणिक जीवन

क्षण बड़ा निर्दयी होता है मौत की आगोश में सोता है अपने ही दम पर जीता है अपने ही दम पर मरता है जो जी ले हर क्षण को क्षण उसका ही होता है...

Poems writter